September 25, 2021

पूर्णिया: हत्याओं की दौर पर जल्द अंकुश लगाए प्रशासन, वरना अब पीड़ित पूर्णिया के सड़कों पर आने को होंगे बाध्य: उदय सिंह,पूर्व सांसद पूर्णिया

न्यूज़/डेस्क/आवाज़24/ आज फिर पूर्णिया में दिन-दहारे अपराधियों ने एक छात्र की सरे आम गोली मार कर हत्या कर दी। मृतक छात्र हर्ष सुखसेना के कमलेश झा का इकलौता पुत्र था जो परिवार के साथ पूर्णिया में ही रह रहा था। घटना अत्यंत ही मार्मिक और पीड़ादायक है। ऐसी घटना की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिये और अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिये।

आज पूर्णिया से एक साथ कई और आपराधिक वारदातों की सूचना मिली हैं। लगता है पूर्णिया एक बार फिर से वर्ष 2004 के पूर्व की स्थिति में पहुँच गया है। मैं पहले से कहता रहा हूँ कि सिस्टम को बनाये रखना राजनेताओं का काम है जो इकबाल और रौब से कायम रहता है जो वर्ष 2010 के बाद ही समाप्त हो गया। अब बिहार में कुर्सी को बनाये रखना ही नेताओं के सिस्टम में है। जनता की भी कमोबेस यही धारना है ऐसे में 2004 के पूर्व की स्थिति का आना आश्चर्य की बात नहीं है। बहर-हाल जो भी हो मैं पूर्णिया प्रशासन से आग्रह करना चाहता हूँ कि हत्याओं की दौर को अविलम्ब रोके वरना अब पीड़ित पूर्णिया सड़को पर आने को बाध्य होगी जिसकी सारी जवाबदेही प्रशासन की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed