September 25, 2021

Coronavirus महामारी को लेकर सरकार पर सवाल उठाने वालों को PM Modi का करारा जवाब, BJP सांसदों को दिया खास मंत्र

 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को बीजेपी की पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक के दौरान कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) को लेकर सरकार पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा पहले जब महामारी होती थी, तब लोग बीमारी से कम और भूख से ज्यादा मरते थे, लेकिन हमने किसी को भूखे नहीं रहने दिया और 80 करोड़ लोगों को लगातार राशन दिया.

पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों को दी सलाह

बीजेपी की पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पार्टी के सांसदों को सलाह दी और कहा कि सत्य यानी सरकार के काम को जनता तक पहुंचाइए. सत्य को जनता तक पहुंचाना हमारी पहली प्राथमिकता है. कोरोना वायरस (Coronavirus)हमारे लिए राजनीति नहीं, बल्कि मानवता का विषय है.

‘जनता को बताएं भारत और अन्य देशों की स्थिति’

पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि आप लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ भारत कैसे लड़ा और दुनिया में क्या स्थिति रही, उसके बारे में तुलनात्मक तौर पर बताएं. इसके साथ ही पीएम मोदी ने मॉनसून सत्र के दौरान सभी सांसदों को संसद में उपस्थित रहने को कहा.

बैठक में पीएम मोदी (PM Modi) ने कांग्रेस के ऊपर जमकर निशाना साधा और कहा कांग्रेस सब जगह खत्म हो रही है, लेकिन उनको अपनी चिंता नहीं है और हमारी चिंता ज्यादा है. केरल बंगाल और असम हारने के बाद भी उनकी नींद नहीं खुल रही है.

देश में वैक्सीन की कमी नहीं: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने संसदीय दल की बैठक में कहा कि दिल्ली में 20 प्रतिश फ्रंट लाइन वॉरियर्स भी अभी वैक्सीनेटेड नहीं हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की कमी नहीं है. इसको लेकर नकारात्मक माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed