सुपौल में जनसंपर्क करने पहुंचे BJP विधायक नीरज सिंह बबलू का ग्रामीणों ने किया घेराव

न्यूज़/डेस्क/आवाज़24/ बिहार के सुपौल जिले में बसंतपुर प्रखंड के निर्मली पंचायत में गुरुवार को जनसंपर्क के लिए पहुंचे छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने विधायक का घेराव कर जमकर नारे भी लगाए। हालांकि विधायक इस दौरान ग्रामीणों को आश्वासन देते रहे कि इस बार सड़क बनवा देंगे। लेकिन ग्रामीण एक भी बात सुनने को तैयार नहीं थे। घंटो तक विधायक और ग्रामीणों के बीच तीखी नोंक झोंक होती रही। अंत में ग्रामीणों का भारी विरोध देखते हुए विधायक को लौटना पड़ा।

जानकारी अनुसार गुरुवार को ग्रामीणों को जैसे ही सूचना मिली कि जनसंपर्क करने के लिए विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू निर्मली पंचायत में आ रहे हैं, ग्रामीणों ने विधायक का घेराव करने के लिए सड़क पर मवेशी को चारा खिलाने वाले नाद को रखकर जाम कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि निर्मली चौक से प्रभा जाने वाली सड़क कई साल से जर्जर है। बारिश के मौसम में सड़क पर घुटना भर पानी जमा हो जाता है। इसके कारण लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। ग्रामीणों ने कहा कि निर्मली पंचायत में उपस्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर और एएनएम के नहीं रहने के कारण लोगों को इलाज कराने के लिए 16 किलोमीटर दूर वीरपुर जाना पड़ता है।

विधायक नीरज सिंह बबलू ने तीन साल पहले सड़क का शिलान्यास किया था लेकिन सड़क आज तक नहीं बनी। ग्रामीणों ने कहा जब चुनाव नजदीक आता है तो तो विधायक जगह-जगह सड़क का शिलान्यास करते हैं। लेकिन चुनाव जीतने के बाद नजर नहीं आते हैं। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क और मूलभूत समस्याओं को लेकर विधायक का घेराव किया गया था। ग्रामीणों ने कहा जो प्रतिनिधि हमलोगों के दुख दर्द को समझेगा वही हमारा नेता होगा। उधर, विधायक नीरज सिंह बबलू ने कहा कि सड़क बन रहा है। लोगों को सड़क बनने की जानकारी नहीं थी। इसलिए लोग आक्रोशित थे। कोई मुद्दा नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed